कनपुरिया अंदाज में PM ने किया जनसभा को संबोधित, ‘धनकुबेर’ को लेकर कही ये बात

पीएम मोदी विपक्ष पर भी जमकर बरसे और परोक्ष रूप से पीयूष जैन के कांड का भी जिक्र किया

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने कानपुर वालों को मेट्रो की सौगात दी है. कानपुर दौरे पर आए पीएम मोदी ने आज कानपुर मेट्रो के पहले चरण का उद्घाटन किया और खुद सफर भी किया. इसके बाद पीएम मोदी ने कानपुर निराला नगर रेलवे ग्राउंड पर एक जनसभा को संबोधित किया और उन्होंने इस दौरान कनपुरिया अंदाज और ठग्गू के लड्डू का जिक्र किया. हालांकि, इस दौरान पीएम मोदी विपक्ष पर भी जमकर बरसे और परोक्ष रूप से पीयूष जैन के कांड का भी जिक्र किया.

कनपुरिया अंदाज के दीवाने हुए PM मोदी

पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि कानपुर के लोगों का जो मिजाज है, जो कनपुरिया अंदाज है, जो उनकी हाजिर जवाबी है, उसकी तुलना ही नहीं की जा सकती है. उन्होंने कहा कि आज मंगलवार है और पनकी वाले हनुमानजी के आशीर्वाद से आज यूपी के विकास में एक और सुनहरा अध्याय जुड़ रहा है. आज कानपुर को मेट्रो की कनेक्टिविटी मिली है साथ ही बीना रिफाइनरी से भी कानपुर अब कनेक्ट हो गया है.

पीयूष जैन कांड पर भी विपक्ष को घेरा

बगैर किसी का नाम लिए पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार का इत्र जो उन लोगों ने छिड़क रखा था, वह सब अब बाहर आ गया है. इसी वजह से अब ये लोग मुंह पर ताला लगाकर बैठे हैं. कोई क्रेडिट लेने तक नहीं आ रहा है. नोटों का जो पहाड़, पूरे देश ने देखा, वही उनकी उपलब्धि है और यही उनकी सच्चाई है. यूपी के लोग सब देख रहे हैं, इसलिए अब जनता विकास के साथ है. विकास करने वालों के साथ है.

Related Articles