BJP सांसदों को PM ने दिया ‘गुरु मंत्र’, जानें क्या कहा

बीजेपी सांसदों से PM मोदी ने चर्चा की

UP में होने वाले विधान सभा चुनाव से पहले PM मोदी ने आज यूपी के बीजेपी सांसदों से नाश्ते पर चर्चा की. इस दौरान यूपी बीजेपी के करीब 40 लोक सभा सांसद मौजूद रहे. हालांकि प्रधानमंत्री ने नाश्ते पर सांसदों के साथ अपनी चर्चा को गैर राजनीतिक रखा और कहा कि चुनाव पर आज चर्चा नहीं करेंगे. इस चर्चा के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और बीजेपी राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी मौजूद रहे.

PM ने सांसदों को दिए सुझाव

PM मोदी ने बीजेपी सांसदों के साथ दो ग्रुप में चर्चा की और इस दौरान उन्होंने सांसदों को कुछ सुझाव भी दिए. पीएम मोदी ने सुझाव दिया कि सभी सांसद अपने वरिष्ठ लोगों के साथ बैठें. उनसे चर्चा करें और उनके अनुभवों का लाभ लें. उनसे सिर्फ राजनीति पर ही नहीं, बल्कि सामाजिक क्षेत्र में किए गए उनके अनुभवों से भी लाभान्वित होना चाहिए.

सांसदों संग इन मुद्दों पर हुई चर्चा

उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसदों के साथ बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने सांसद खेल स्पर्द्धा और ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के बारे में चर्चा की. पीएम मोदी ने सांसदों से उनके क्षेत्र में उनके किए गए कार्यों पर भी चर्चा हुई. इस दौरान सभी सांसदों ने अपने-अपने अनुभव साझा किए. प्रधानमंत्री ने सांसदों से खेल स्पर्धा आयोजित करने के अनुभव को पूछा और कहा कि आगे भी यह जारी रहना चाहिए.

 

यह भी पढ़ें- राजधानी लखनऊ में अमित शाह ने चलाए ‘जुबानी तीर’, विपक्ष की जमकर लगाई क्लास

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles