पीएम मोदी ने मायावती पर साधा निशाना, कहा- राजस्थान की घटना के बाद बहन जी ने कांग्रेस से समर्थन वापस क्यों नहीं लिया

0

कुशीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की बेटियां आज बहन जी से पूछ रही हैं कि राजस्थान की घटना के बाद बहन जी ने अब तक कांग्रेस से अपना समर्थन वापस क्यों नहीं लिया है.

कुशीनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “राजस्थान में दलित बेटी के साथ सामूहिक अत्याचार हुआ. वहां ‘नामदार’ की सरकार है जो बसपा के सहयोग से चल रही है. दोनों पार्टियां इस घटना को दबाने में लगी हैं. प्रदेश की बेटियां आज बहन जी से पूछ रही हैं कि राजस्थान में बेटी के साथ जो घटना हुई उस पर आपने अपना समर्थन वापस क्यों नहीं लिया.”
उन्होंने कहा, “आपके साथ गेस्ट हाउस कांड हुआ था जिससे पूरे देश को पीड़ा हुई थी. कांग्रेस सरकार की नीयत सही होती तो वो अलवर की घटना को छिपाने में, दबाने में नहीं लगती. लेकिन नहीं, इनके पास तो एक ही जवाब है ‘हुआ तो हुआ’.”

उन्होंने कहा, “हमारा ये निरंतर प्रयास रहा है कि जो हमारी संस्कृति है, जो हमारी आस्था के केंद्र हैं, उनका प्रचार प्रसार करें. लेकिन सिर्फ अपना परिवार देखने वाले कांग्रेस और महामिलावटी लोग अपनी संस्कृति, अपनी ताकत, अपने राष्ट्र नायकों की परवाह न करके वंशवाद की बेल पकड़कर अब इतना ऊपर चढ़ चुके हैं कि गरीब को तुच्छ मानते हैं, गंदगी साफ करने वालों को तुच्छ मानते हैं. वहीं, मैं गरीबी में पैदा हुआ, गरीबी में बड़ा हुआ और कुम्भ के मेले में गरीब का पैर धोकर, सफाई कर्मचारी का पैर धोकर खुद को धन्य मानता हूं.”

मोदी ने कहा, “जब इन लोगों को मौका मिला तभी घोटाला कर दिया, एंबुलेंस में घोटाला कर दिया. जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो हर गरीब को साल में पांच लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा दी. इन लोगों को मौका मिला तो बिजली में भी घोटाला कर दिया. जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो 2.5 करोड़ से ज्यादा गरीबों के घर में मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया.

जब इन लोगों को मौका मिला तो कोयला घोटाला कर दिया. जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने सात करोड़ गरीब माताओं को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया. जब इन्हें मौका मिला, तो इन लोगों ने अपने लिए लाखों-करोड़ों के बंगले बना लिए. जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने गरीबों के लिए 1.5 करोड़ घर बनवाए.”

उन्होंने कहा, “मैं गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा, पांच साल से देश का प्रधानमंत्री हूं, और मेरा बही खाता भी देश के सामने है. आज जो लोग मेरी जाति का प्रमाण पत्र मांग रहे हैं, जब उन्हें आपकी सेवा का मौका मिला तो उन्होंने अपने लिए सैकड़ों-हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति खड़ी कर ली.”

उन्होंने कहा, “आतंक के खिलाफ जो सीधी लड़ाई हम लड़ रहे हैं, उसके लिए देश वोट दे रहा है. भारत को दहलाने वाले आज डर-डर कर जीने को मजबूर हैं, इसलिए देश हमें वोट दे रहा है. आज दुनिया में जो भारत की गूंज सुनाई दे रही है, देश उसके लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को और मोदी को वोट दे रहा है.”

प्रधानमंत्री ने कहा, “जो चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए और जिन्होंने गरीब के नाम पर राजनीति करके खुद के लिए चांदी के चम्मच बनवा लिए, जो आज भी खुद को राजा-महाराजा समझते हैं और जनता को अपना गुलाम, वो कभी आपको आगे बढ़ाने के लिए काम नहीं कर सकते.”

loading...
शेयर करें