लैला-मजनू से कम नहीं PM मोदी और सीएम नीतीश कुमार की आशिकी, – असदउद्दीन औवैसी

पटना: लोकसभा चुनाव के इस चुनावी समर में कौन कब किसके खिलाफ क्या बोल देगा कुछ नहीं कहा जा सकता है. इसी कड़ी में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का पीएम मोदी और बिहार के सीएम नितीश कुमार को लेकर उनका एक अजीब ही किस्म का बयान आया है. उन्होंने अपने शेरो-शायरी के अंदाज में पीएम मोदी और नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी लैला-मजनूं जैसी है. उन्होंने कहा कि इस आशिकी की दास्तान जब भी लिखी जाएगी तो इसमें लिखा जाएगा इनकी आशिकी के दौरान हिन्दुस्तान में हिन्दू-मुसलमान के बीच नफरत पनपी.

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी बिहार के किशनगंज में एक रैली को संबोधित करते गए हुए थे. जहां पर उन्होंने पीएम मोदी और नितीश कुमार के बारे में कहा कि लैला और मजनूं सुनो जब तुम्हारी मोहब्बत की दास्तान लिखी जाएगी, तो मोहब्बत का नाम नहीं लिखा जाएगा उस दास्तान में, तुम्हारी दास्तान में नफरत का नाम लिखा जाएगा, इसमें लिखा जाएगा कि जब से ये दोनों एक साथ आए…हिन्दुस्तान में हिन्दू-मुस्लिम के बीच तनाव बड़ा. वहीं आगे उन्होंने कहा कि इसके बारे में मुझसे मत पूछिए इसमें लैला कौन है और मजनूं कौन है, ये आप तय कीजिए.

बता दें कि बिहार की किशनगंज, पूर्णियां और कटिहार जैसी सीमांचल की सीटों पर दूसरे चरण 18 अप्रैल को मतदान है. एआईएमआईएम पार्टी से ओवासी ने स्थानीय नेता अख्तरुल इमान को टिकट दिया है. जिनका सीधा मुकाबला जनता दल यूनाइटेड के उम्मीदवार महमूद अशरफ से हो रहा है. जबकि कांग्रेस ने इस सीट से मोहम्मद जावेद को उतारा है. 2014 में इस लोकसभा सीट पर कांग्रेस के असरार-उल-हक़ क़ासमी ने जीत दर्ज की थी. अब देखने वाली बात होगी के इस त्रिकोणीय मुकाबला में जीत का सेहरा किसके सिर पर बंधेगा.

Related Articles