सोशल मीडिया पर वायरल हुयी डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी की जोड़ी, जूनियर ट्रंप ने की प्रशंसा

नई दिल्लीः 3 नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति चुनावों का आगाज होने वाला है। इसी कड़ी में डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रिश्तों की जमकर सराहना की है।

रविवार को डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के संबधो पर चर्चा करते हुए कहा कि, ‘ मैं समझता हूं कि मेरे पिता और पीएम मोदी के बीच रिश्‍ते अविश्‍व‍सनीय हैं। इस रिश्‍ते का गवाह बनना मेरे लिए सम्‍मान की बात है। इस दोनों शख्सियतों के बीच स्थापित शानदार समन्वय भविष्‍य में भारत और अमेरिका के लिए बेहद फायदेमंद साबित होने वाला है।’

जूनियर ट्रंप ने पीएम मोदी और ट्रंप के रिश्तों की प्रशंसा ऐसे समय की है, जब अमेरिका की गलियों में चुनावी सरगर्मी अपने शिखर पर है और दोनों देशों के दिग्गजों के बीच बेहतर संबंध इन चुनावों की सूर्खियां बन गए हैं।

आपको बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इन चुनावों में भारत और अमेरिका के रिश्तों का भरपूर लाभ उठाने की जद्दोजहद में जुटे हैं।

इसी कड़ी में ट्रंप की चुनाव प्रचार टीम भी पीएम मोदी द्वारा ट्रंप की प्रशंसा और ट्रंप की भारत यात्रा के वीडियो वायरल कर रही है। अहमदाबाद की सड़कों पर ट्रंप और मोदी की रैली से लेकर हाउडी मोदी कार्यक्रम तक के वीडियो इन चुनावों में आम हो चले हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर ट्रंप और मोदी का ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ‘फोर मोर ईयर्स (For more Years)’ के शीर्षक के साथ 107 सेकंड का यह वीडियो मोदी और ट्रंप के फुटेज के साथ शुरू होता है जिसमें दोनों पिछले साल प्रधानमंत्री मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में हाथ में हाथ डाले हुए चल रहे थे।

Related Articles

Back to top button