IPL
IPL

महाशिवरात्र‍ि के ख़ास अवसर पर PM Modi और Ram Nath Kovind ने देशवासियों को दी बधाई

पीएम मोदी ( PM Modi ) ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "देशवासियों को महाशिवरात्र‍ि के पावन अवसर पर ढेरों शुभकामनाएं. हर-हर महादेव।

नई दिल्ली: आज महाशिवरात्रि के खास अवसर पर पूरा देश खुशियां मना रहा है और लोग भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन है। इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) और राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ( President Ram Nath Kovind ) ने आज गुरुवार को महाशिवरात्र‍ि ( Mahashivratri ) के अवसर पर सभी देशवासियों को ट्वीट करते हुए शुभकामनाएं दीं हैं।

पीएम मोदी ( PM Modi ) ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है, “देशवासियों को महाशिवरात्र‍ि के पावन अवसर पर ढेरों शुभकामनाएं. हर-हर महादेव। साथ ही उन्होंने अंग्रेजी में भी लिखा, Greeting on the special occasion of Mahashivratri.Har Har Mahadev!

वहीँ राष्ट्रपति कोविंद ने भी ट्वीट करते हुए शुभकामनाए दी और लिखा, ”महाशिवरात्रि के पुनीत अवसर पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं। देवी पार्वती और भगवान शिव के विवाह के पावन स्मरण स्वरुप मनाया जाने वाला यह उत्सव सम्पूर्ण मानवता के लिए कल्याणकारी हो।

आपको बतादें कि इस वक़्त हरिद्वार में कुम्भ का आयोजन हो रहा है। इस मौके पर हज़ारों श्रद्धालू हर की पौड़ी में गंगास्नान कर रहे है। महाशिवरात्रि के अवसर पर पूरे देश में खुशियां मनाई जाती है। हर कोई भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन होता है। इस दिन उनकी श्रद्धा में तरह तरह की झाकियां निकाली जाती है और लोग उनकी पूजा करते है।

यह भी पढ़े: आचार्य स्वामी विवेकानन्द: आज का देखें राशिफल, इस एक राशि पर होगी भगवान शिव की कृपा

Related Articles

Back to top button