अजय देवगन के बेटे युग के कायल हुए पीएम मोदी, ट्वीट कर दी शुभकामना

हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने अपना 70वां जन्मदिन मनाया। पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर देश-विदेश के करोड़ो लोगों ने उन्हें बधाई दी।

0

नई दिल्लीः हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने अपना 70वां जन्मदिन मनाया। पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर देश-विदेश के करोड़ो लोगों ने उन्हें बधाई दी। इसी फेहरिस्त में एक नाम बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का भी है, जिन्होंने पीएम मोदी को ट्वीटर पर बर्थडे विश किया तो पीएम मोदी ने भी उन्हें खास अंदाज में धन्यवाद कहा।

दरअसल 17 सिंतबर को पीएम के जन्मदिन के मौके पर अजय देवगन ने उन्हें ट्वीटर पर मुबारकबाद देते हुए लिखा कि “मोदी जी 70वां जन्मदिन मुबारक हो। आपको और शक्ति मिले सर।” अजय देवगन की बधाई का पीएम मोदी ने बेहद खूबसूरती से धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया की “आपकी शुभकामना पाकर खुश हूं। देख कर अच्छा लगा कि युग अपने जन्मदिन पर धरती को हरा बनाने के लिए काम कर रहा था। इस तरह की जागरुकता सराहनीय है।”

गौरतलब है कि इससे पहले अजय देवगन के बेटे युग ने भी बीते 13 सिंतबर को अपना जन्मदिन मनाया था। इस दौरान युग ने पेड़ लगाए थे, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अजय देवगन ने लिखा था कि “भविष्य को हरा-भरा बनाने के लिए आज की मेहनत…जन्मदिन मुबारक हो युग।”

10 साल के पूरे हो चुके युग की इस पहल को न सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर सराहा बल्कि पीएम मोदी भी इतनी सी उम्र में युग की जागरूकता के कायल हो गए।

शेयर करें