मध्य प्रदेश पहुंचे पीएम मोदी, सिचाई परियोजना का किया डिजिटल लोकार्पण

0

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से राजगढ़ के मोहनपुरा पहुंचे, जहां उन्होंने वृहद सिचाई परियोजना का डिजिटल लोकार्पण किया। इससे पहले प्रधानमंत्री अपने तय कार्यक्रम के अनुसार विशेष विमान से भोपाल पहुंचे थे। हवाईअड्डे पर मोदी की अगवानी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की।

मोदी इसके बाद भोपाल से राजगढ़ के मोहनपुरा डैम हेलीपैड गए, जहां उन्होंने मोहनपुरा वृहद सिचाई बांध परियोजना का डिजिटल लेाकार्पण किया।

मोदी हेलीकॉप्टर से मोहनुपरा से इंदौर जाएंगे, जहां वह नेहरू स्टेडियम में स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 पुरस्कार समारोह में शामिल होंगे और विभिन्न शहरी विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। वह शाम 5.50 बजे नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को मध्य प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने कई योजनाओं के शिलान्यास के साथ कार्यक्रमों में शिरकत की। आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12़10 बजे भोपाल हवाईअड्डे पहुंचें। वह यहां से राजगढ़ के मोहनपुरा डैम हेलीपैड पहुंचें। वह मोहनपुरा वृहद सिचाई परियोजना के लोकार्पण समारोह में शामिल हुए।

मोदी मोहनुपरा से इंदौर जाएंगे, जहां वह नेहरू स्टेडियम में आयोजित स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 पुरस्कार समारोह में शामिल होंगे और विभिन्न शहरी विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। वह शाम 5.50 बजे इंदौर से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

loading...
शेयर करें