ऑस्ट्रियाः वियना में आतंकी हमले की पीएम मोदी ने की निंदा, कहा- आतंक के खिलाफ डट कर खड़ा है भारत

फ्रांस के बाद आस्ट्रिया की राजधानी वियना में हुए आतंकी हमले की प्रधानमंत्री मोदी ने कड़ी निंदा करते हुए आतंकवाद के खिलाफ आस्ट्रिया के साथ खड़े रहने की बात कही है।

नई दिल्लीः फ्रांस के बाद आस्ट्रिया की राजधानी वियना में हुए आतंकी हमले की प्रधानमंत्री मोदी ने कड़ी निंदा करते हुए आतंकवाद के खिलाफ आस्ट्रिया के साथ खड़े रहने की बात कही है।

यूरोप में आतंकी हमलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। फ्रांस की राजधानी पैरिस और नीस शहर में आतंकी हमले के बाद सोमवार को आस्ट्रिया की राजधानी वियना भी बंदूक की गोलियों से दहल उठी है।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने इन आतंकी वारदातों को शर्मनाक बताते हुए वियना में हुए आतंकी हमले की निंदा की है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘वियना में हुए नृशंस आतंकी हमलों से गहरा सदमा और दुख पहुंचा है। इस दुखद समय में भारत ऑस्ट्रिया के साथ खड़ा है। मेरे संवेदनाएं पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं।’

दरअसल सोमवार को वियना में एक कैफे और रेस्त्रां में आतंकी वारदात हुई, जिसमें गोलीबारी के दौरान एक हमलावार समेत दो लोगों की मौत हो गयी है, वहीं 15 लोग घायर हैं।

ऑस्ट्रिया के चांसलर सेबेस्टियन कुर्ज ने आतंकी घटना के कुछ घंटे के बाद कहा, हम राजधानी वियना में एक घृणित आतंकी हमले के शिकार हैं जो अभी भी जारी है। एक हमलावर को ढेर कर दिया गया है, हालांकि अभी कुछ हमलावर सक्रिय हैं।

Related Articles

Back to top button