उन्नाव-कठुआ रेप मामले पर पहली बार बोले पीएम मोदी, हम सभी शर्मसार हैं

0

नई दिल्ली। विगत कुछ दिनों से पूरा देश उन्नाव-कठुआ रेप मामले को लेकर गुस्से से लबरेज है। विपक्षी दलों के अलावा देशवासियों को भी इस घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी की चुप्पी चुंभने लगी थी। ऐसे में बीते शुक्रवार पीएम मोदी ने आंबेडकर स्मारक उद्वाटन के मौके पर इस मामले पर बोलते हुए कहा कि ऐसी घटनाएं निश्चित रुप से किसी भी समाज के लिए शर्मनाक हैं। उन्होंने कहा कि एक देश के रुप में तथा एक समाज के रुप में हम सब इसके लिए शर्मसार हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बेटियों को पूरा न्याय मिलेगा।

कोई अपराधी बचेगा नहीं
आंबेडकर स्मारक उद्वाटन के मौके पर पीएम मोदी ने बोलते हुए कहा कि मैं देश को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, चाहे कोई भी हो। न्याय होगा और पूरा न्याय होगा। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं चाहे वो देश या समाज के किसी भी कोने पर हों, वो मानवता को शर्मसार करती हैं। यह घटनाएं हमारी मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देती हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे समाज की इस अंदरुनी बुराई को खत्म करने के लिए हम सभी को मिलकर लड़ना होगा। पीएम बोले कि मैंने तो लाल किले से भी बोलने का साहस किया था कि बेटियों से नहीं बेटों से पूछों कि वो इतनी देर कहां थे। ऐसा इसलिए क्योंकि जो भी व्यक्ति इस तरह का जघन्य अपराध करता है वह किसी न किसी का बेट होता है।

loading...
शेयर करें