पीएम मोदी असम दौरे से पहले तैयारियों की तस्वीरें साझा करते हुए खुशी जताई

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने (PM Narendra Modi) असम (Assam) यात्रा से पहले वहां के लोगों में भारी उत्साह देखकर खुशी जताई है और उन्होंने राज्य के चहुंमुखी विकास के लिए काम करने की प्रतिबद्धता जताई है।

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि असम में अपार उत्साह देखकर खुशी हुई। कल राज्य में एक और अवसर मिलने की खुशी है। हम असम के सर्वांगीण विकास के लिए काम करना जारी रखेंगे।” इस ट्वीट के साथ, पीएम मोदी ने अपनी यात्रा से पहले राज्य में तैयारियों की तस्वीरें साझा कीं। कई महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा के पहले मिट्टी के दीये जलाए और दीये का इस्तेमाल कर ‘MODI’ के नाम का चित्रण किया।

‘असोम माला’ कार्यक्रम में शिरकत करेंगे PM Modi

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) रविवार को असम में सोनितपुर जिले के ढेकियाजुली में दो अस्पतालों की आधारशिला रखेंगे और राज्य राजमार्गों और प्रमुख जिला सड़कों के लिए एक कार्यक्रम ‘असोम माला’ का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं कल असम के लोगों के बीच रहूंगा। सोनितपुर जिले के ढेकियाजुली में एक कार्यक्रम में, ‘असोम माला’ कार्यक्रम शुरू किया जाएगा, जो राज्य के सड़क बुनियादी ढांचे को बढ़ावा देगा। यह पहल असम की आर्थिक प्रगति में योगदान करेगी और कनेक्टिविटी में सुधार करेगी।

इसे भी पढ़े : भारतीय अर्थव्यवस्था V-सेप में वृद्धि कर रही है – अनुराग ठाकुर

पीएम मोदी (PM Modi) ने बताया कि बिश्वनाथ और चराइदेव में मेडिकल कॉलेजों और अस्पतालों के लिए आधारशिला रखी जाएगी। इससे असम के स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे को बढ़ावा मिलेगा। पिछले कुछ वर्षों में, राज्य ने स्वास्थ्य सेवा में तेजी से प्रगति की है। इससे न केवल असम बल्कि पूरे पूर्वोत्तर को लाभ हुआ है।

Related Articles

Back to top button