वाराणसी के 27 वें दौरे पर PM मोदी, जनता को मिलेगी ये बड़ी सौगातें

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब तक सात साल में 26 बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा कर चुके हैं।

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अब तक सात साल में 26 बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) का दौरा कर चुके हैं। हर दौरे के दौरान काशी को करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात भी दे जाते है। प्रधानमंत्री वायु सेना की विशेष विमान से 10.30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। वहां पर यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और CM योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। आज PM Modi अपने 27वें दौरे पर बनारस पहुंचे हैं। इस दौरे में भी वह 1475 करोड़ की सौगात लोगों को देंगे। इसमें स्वास्थ्य, विकास, जल निगम, ऊर्जा, सिंचाई आदि की परियोजनाएं सम्मिलित हैं।

बताया जा रहा है कि PM Modi पांच घंटे का समय काशी में व्यतीत करेंगे। इस दौरान जापान और भारत की दोस्ती के प्रतीक रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर सहित कई परियोजनाओं की सौगात देंगे। पीएम पांच घंटे के काशी प्रवास में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही दो अलग-अलग संवाद में भी शामिल होंगे।

PM Modi के आने पहले तैयारियों को अंतिम रूप दिए जाने के बाद बीती देर शाम को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी पहुंच गए थे। काशी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर बीएचयू, रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर के साथ ही शहर में जगह-जगह सजावट की गई है। मिली जानकारी के अनुसार आज शुभा 11 बजे पीएम मोदी वाराणसी पहुंचने के बाद 3 बजे वापसी करेंगे। इन 5 घंटो के अंदर वे हेलीपैड से सभास्थल पर सभा मे 5 हजार कार्यकर्ता और जनता को संबोधित करेंगे। जिसके बाद वे मृतव शिशु स्वस्थ्य केंद्र के डॉक्टरों से वार्ता भी करेंगे।

यह भी पढ़ें: https://puridunia.com/rbi-bans-issuance-of-new-credit-debit-cards-of-mastercard/522129/ 

http://(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles