Swara Bhaskar की रडार पर आए देश के मुखिया PM Modi, कही ऐसी बात कि जानकार उड़ जाएंगे होश!!

बॉलीवुड एक्ट्रेस Swara Bhaskar ने सिनेमा जगत के साथ-साथ जमीनी स्तर पर भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस बार उनकी रडार पर हैं देश के मुखिया प्रधानमंत्री Narendra Modi जिनसे वह काफी नाराज दिख रही हैं।

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस Swara Bhaskar ने सिनेमा जगत के साथ-साथ जमीनी स्तर पर भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। स्वरा अक्सर ही अपने अटपटे और बेबाक बयानों के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। Swara Bhaskar कई आंदोलनों की भी गवाह रह चुकी हैं। वह हर मुद्दे पर बिना किसी से डरे खुलकर अपनी राय रखती हैं। अब स्वरा एक बार फिर अपने ऐसी ही बयान के लिए सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल इस बार उनकी रडार पर हैं देश के मुखिया प्रधानमंत्री Narendra Modi जिनसे वह काफी नाराज दिख रही हैं। अपना गुस्सा उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए जाहिर किया है।

Swara का PM Modi पर तंज

Swara Bhaskar ने अपनी insta story पर प्रधानमंत्री Narendra Modi की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में PM Modi हाथ जोड़कर खड़े हुए हैं। तस्वीर के नीचे स्वरा ने कैप्शन में लिखा, ‘मंदिर वहीं बन रहा है। अस्पताल में बेड मांगकर शर्मिंदा न करें। धन्यवाद।’ Swara Bhaskar का यह कैप्शन देश के मौजूदा हालात को देखते हुए एक तरह से केंद्र की मोदी सरकार पर तंज है। साथ ही यह बताता है कि कोरोना के हालातों पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है।

यह भी पढ़ें :

उनके परिजन हैं कोरोना संक्रमित

दरअसल बीते दिन एक्ट्रेस की मां कोरोना संक्रमित हो गई हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को भी home isolate कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद स्वरा ने ट्ववीट कर दी थी। Swara Bhaskar ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यह हमारे घर आ गया है। मेरी मां और कुक कोविड संक्रमित हो गए हैं, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम दिल्ली के घर में ही isolate हैं। आप सब भी घर पर रहें और मास्क का इस्तेमाल जरूर करें।’

देश में कोरोना का हाल

देशभर में कोरोना संक्रमित मरीज़ों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। Inida में पिछले 24 घंटे में COVID-19 के 2,95,041 नए मामले आने के बाद कुल Corona Positive मामलों की संख्या 1,56,16,130 हुई है। संक्रमण से 2,023 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,82,553 हो गई है। संक्रमितों के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए देश के अलग-अलग हिस्से में लोगों को बेड न मिलने की शिकायत आ रही है।

 

Related Articles