PM मोदी, राष्ट्रपति कोविंद ने दी लोगों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और कई अन्य नेताओं ने शुक्रवार को गणेश चतुर्थी पर लोगों को बधाई दी है। त्योहार पर शांति और समृद्धि की कामना की, जो देश भर में कोरोनोवायरस महामारी के बीच मनाया जा रहा है। PM मोदी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह त्योहार लोगों के जीवन में सौभाग्य और समृद्धि लाएगा। “आप सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं। यह शुभ अवसर सभी के जीवन में सुख, शांति, सौभाग्य और स्वास्थ्य लेकर आए। गणपति बप्पा मोरया!”

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी गणेश चतुर्थी की बधाई दी। “गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर सभी नागरिकों को हार्दिक शुभकामनाएं। मैं कामना करता हूं कि भगवान गणेश हमें कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सफल होने में मदद करें और सभी को सुख और शांति का आशीर्वाद दें। आइए हम सभी त्योहार मनाते समय कोविड -19 उचित व्यवहार का पालन करें।”

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने भी गणेश चतुर्थी की बधाई दी और कहा कि भगवान गणेश को देश में ‘ज्ञान के अवतार’ के रूप में देखा जाता है। उपराष्ट्रपति नायडू ने अपने ट्वीट में कहा “श्री गणेश जी हमारे देश में ज्ञान, समृद्धि और सौभाग्य के अवतार के रूप में प्रतिष्ठित हैं। भगवान विनायक हमारे प्रयासों में सभी बाधाओं को दूर करें।”

यह भी पढ़ेँ: भबनीपुर सीट पर उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगी TMC सुप्रीमो

Related Articles