अचानक गाड़ी से नीचे गिरा एसपीजी कमांडो तो पीएम मोदी ने किया ये काम

पीएम मोदीनई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे का उद्धाटन किया। इस दौरान एक अजीब घटना भी नजर आई। दरअसल पीएम मोदी का काफिला दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे का चक्‍कर काट रहा था, तभी अचानक काफिले की एक गाड़ी पर सवार एसपीजी जवान अचानक अपना बैलेंस खोकर गाड़ी से नीचे गिर गया।

आपको बता दें कि 14 लेन के इस राजमार्ग का उद्धाटन करने के बाद पीएम मोदी एक खुली कार में सवार हुए और वहां मौजूद लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान सड़क परिवहन एवं पोत परिवहन मंत्री नितिन गड़करी भी उनके साथ कार में मौजूद रहे। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

अक्षरधाम के पास से जब पीएम मोदी का काफिला गुजर रहा था, उस वक्त एसयूवी पर पीएम की सुरक्षा में लटका एसपीजी का एक अधिकारी सड़क पर गिर पड़ा। दरअसल इस अधिकारी को चलती एसयूवी से उतरना था। जब एसपीजी ऑफिसर ने उतरना चाहा तो वो सड़क का अंदाजा नहीं लगा सके और नीचे गिर गये। हालांकि वह फिर बिजली की तेजी से उठे और दौड़ कर एसयूवी पर अपने पोजिशन पर आ गये।

इस दौरान पीएम मोदी ने उन्हें झुककर देखा भी। यहां पर कुछ सेकेंड पीएम का काफिला रुका फिर आगे चल पड़ा।  इस मार्ग पर छह किलोमीटर चलने के बाद पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के बागपत के लिए रवाना हो गए।

Related Articles