PM मोदी ने कहा- ‘दीदी कहती हैं, मोदी से कान पकड़वाकर उठक-बैठक करवाएंगी’

पश्चिम बंगाल के गंगारामपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा में कहा कि, दीदी मुझे गाली देती हैं। कहती हैं, मोदी से कान पकड़वाकर उठक-बैठक करवाएंगी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा की 45 सीटों पर शनिवार को यानी कि आज पांचवें चरण के मतदान हो रहे हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर में जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर जमकर हमला बोला है।

युवाओं को भविष्य दांव पर

बीच  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा में बंगाल की CM ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए बोले कि, दीदी को मां गंगा और श्री राम, इन दोनों नामों से ही घृणा है। दीदी गंगा के किनारे बसे भारतीयों को गाली देती हैं, उनकी आस्था, भाषा, पहनावे का अपमान करती हैं। दीदी की सरकार ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हर युवा बेटे-बेटी की अकांक्षाओं का दमन किया है। दीदी ने भाईपो की आकांक्षाओं और करियर के लिए बंगाल के लाखों युवाओं को भविष्य दांव पर लगा दिया।

करोड़ों रुपए की काली कमाई

पीएम मोदी ने कहा आज जब हम हर महीने करोड़ों रुपए की काली कमाई की बात सुनते हैं तो पता चलता है कि दीदी ने किस तरह अपना सारा ध्यान भाइपो के ही विकास पर लगाया। जब इस दुर्नीति के विरुद्ध मैं सवाल उठाता हूं तो दीदी मुझे गाली देती हैं। कहती हैं, मोदी से कान पकड़वाकर उठक-बैठक करवाएंगी।

बीजेपी हर बहन-बेटी, चाहे वो किसी भी मत-संप्रदाय की हो, सबकी सुरक्षा, सबका सम्मान और सबको अवसर देने के लिए काम करती है। तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाकर बीजेपी (BJP) ने लाखों मुस्लिम बहनों के जीवन की सबसे बड़ी चिंता दूर की है।

पश्चिम बंगाल में दीदी के करीबी ने SC वर्ग के लिए भिखारी का उपयोग किया है। ये बाबा साहेब अंबेडकर, हरिचंद्र ठाकुर, जोगेन्द्रनाथ मंडल जैसी पुण्य आत्माओं के जीवन संघर्ष का बहुत बड़ा अपमान है।

यह भी पढ़ेCovid-19 के इस खतरनाक दौर में Kitchen में इन पांच चीजों की सफाई बेहद है जरूरी

Related Articles