पीएम मोदी बिहार माताओँ से बोले, मां तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है

मोदी ने बिहार पहुंचकर विपक्ष पर साधा निशाना, छठ पूजा तक गरीबों को मुफ्त राशन मिलेगा

बिहार: हिंदुस्तान के मुखिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू प्रसाद यादव के गढ़ छपरा पहुंच कर चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि ‘बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकर है तो दूसरी तरफ डबल-डबल सरकार है’। छठ पूजा को लेकर पीएम ने माताओं से कहा कि छठ तक गरीबों को मुफ्त में राशन दिया जाएगा।

पीएम मोदी ने अपने अभिवादन

  • पीएम मोदी ने अपने अभिवादन में कहा, ‘आज कोई ऐसा नहीं है, जिसे कोरोना ने प्रभावित न किया हो, जिसका इस महामारी ने नुकसान न किया हो।
  • उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार ने कोरोना की शुरुआत से ही प्रयास किया है कि वो इस संकटकाल में देश के गरीब के साथ खड़ी रहे।
  • कोरोना के काल में किसी मां को ये चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनाएंगे। अरे मेरी मां! आपने अपने बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, तो क्या वो छठ की चिंता नहीं करेगा। मां तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है।
  • छठ पूजा तक गरीबों को मुफ्त राशन मिलेगा। मां तुम्हारा बेटा भूखा नहीं सोने देगा। जब छठी मईया की पूजा के दौरान, गंगाजी के किनारे हजारों-हजार महिलाओं की भीड़ जुटती है, तो उनकी सबसे बड़ी जरूरत होती है, साफ गंगा जी का पानी, स्वच्छता।
  • गंगा जी के पानी को स्वच्छ करने के लिए बीते वर्षों में जो प्रयास हुए हैं, उसका असर आप भी देख रहे हैं।

डबल इंजन सरकार

पीएम मोदी ने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकर है तो दूसरी तरफ डबल-डबल सरकार है’। उन्होंने कहा, आज बिहार के सामने, डबल इंजन की सरकार है, तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं। उनमे से एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं। डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़े:युवक ने छत पर खड़ी कर स्कार्पियो को बनाया पानी की टंकी, आनंद महिंद्रा का आया रिएक्शन

यह भी पढ़े:शिवराज सिंह बोले चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की रिटायरमेंट आयु घटाने की खबर झूठी

 

Related Articles

Back to top button