IPL
IPL

बढ़ते कोविड-19 संक्रमण पर पीएम मोदी गंभीर, इस दिन करेंगे मुख्यमंत्रियों संग बैठक

नई दिल्ली: देश में कोरोना एक बार फिर से कहर बरसाने की रफ्तार पकड़ चुका है। कोरोना वैक्सीन और बढ़ते COVID-19 संक्रमण के खतरे को गंभीरता से लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा करने वाले है। 17 मार्च को दोपहर साढ़े 12 बजे पीएम मोदी सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। महाराष्ट्र में कोरोना (COVID-19) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है, ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि सभी मुख्यमंत्रियों के साथ होने जा रही पीएम मोदी की यह बैठक बेहद अहम होने वाली है।

टीकाकरण को लेकर करेंगे समीक्षा

पीएम मोदी सिर्फ कोरोना ही नहीं बल्कि देश में टीकाकरण शुरू होने के बाद पहली बार मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करके बातचीत करेंगे। देश के सभी राज्यों में टीकाकरण में आने वाली दिक्कतों व उसकी प्रगति को लेकर इस बैठक में समीक्षा करने वाले है। भारत में एक दिन में कोरोना के 26,291 नए मामले सामने आने आये है। इसके बाद से सोमवार को देश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,13,85,339 हो गई है।

ये भी पढ़ें : देश में फिर कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटे में आये 23 हज़ार से अधिक मामले

85 दिन के बाद बढ़ा कहर

देश में कोरोना एक बार फिर से महामारी फैलाने की फ़िराक में है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक, 85 दिन के बाद देश में एक दिन में सबसे अधिक नए मामले सामने आए। पिछले वर्ष 20 दिसम्बर को 24 घंटे में 26,624 नए मामले सामने आए थे। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को आंकड़े जारी करते हुए बताया है कि कोरोना संक्रमण से 118 और मरीजों की मौत हुई है इसके बाद से देश में मृतकों की संख्या बढ़कर 1,58,725 हो गई है।

ये भी पढ़ें : Aamir Khan ने Social Media को कहा Goodbye! आखिरी पोस्ट में लिखी मन की बात

Related Articles

Back to top button