महिला के इस जवाब को सुनकर दंग रह गए पीएम मोदी, वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली। भाजपा का नारा ‘सबका साथ सबका विकास’ वाकई कहीं न कहीं तो रंग लाया है। पीएम की योजना प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के अंतर्गत उन करोड़ो लोगों के घर तक गैस पहुंचाई गई जिन्होंने शायद इसके बारे में कभी सोचा भी नहीं था। केन्द्र की मोदी सरकार को आए चार साल हो गए हैं और उनके द्वारा चलाई गई इस योजना से काफी लोगों को लाभ भी मिला है। इस योजना का लाभ उठाते हुए हाल ही में एक महिला ने पीएम मोदी से कुछ ऐसा कह दिया कि वह हैरान भी हुए और मुस्कुराने भी लगें। उनकी इस दिलचस्प बातचीत का एक वीडियो भी सामने आया है।

ओडिशा में उज्जवला योजना के दौरान जब पीएम ने महिला से पूछा कि कनेक्शन मिलने के बाद आखिर ऐसी कौन सी चीज़ है जो वह रोज़ बनाती हैं या उनके बच्चों को ज्यादा पसंद है। उनकी इस बात महिला ने कहा कि वह अपने बच्चों को मैगी बनाकर खिलाना पसंद करती हैं, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि हाल ही में उन्होंने नया कनेक्शन भी लिया है। महिला के इस जवाब को सुनकर पीएम मोदी मुस्कुराने लगे और हैरान होकर फिर एक सवाल किया कि-मैगी बनाती हो? दोनों की बातचीत का यह वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें पीएम मोदी की इस योजना में यूपी नंबर पर रहा है। जानकारी के मुताबिक केवल यूपी में ही एक चौथाई से ज्यादा यानि 55.36 लाख कनेक्शन दिए जा चुके हैं।

Related Articles