पीएम मोदी ने साधा राहुल पर निशाना, बताया ग्रामोफोन की अटकने वाली सुई

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल ऐसे ग्रामोफोन की तरह हैं, जिसकी सुई एक ही जगह अटक जाती है। पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे थे। कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उन्होंने मध्य प्रदेश के बैतूल व सतना, छत्तीसगढ़ के महासमुंद, राजस्थान के राजसमंद व तेलंगाना के मछलीशहर के कार्यकर्ताओं से बात की।

सुई

बातचीत के दौरान बैतूल जिले के आमला नगर मंडल अध्यक्ष नरेंद्र गढ़ेकर ने पीएम से पूछा कि राहुल गांधी जगह-जगह सभा में यह कहते हैं कि हर जिले में मोबाइल बनाने की कंपनी लगना चाहिए, जबकि देश में अभी कई मोबाइल कंपनियां हैं। इस प्रश्न के जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने हंसते हुए कहा कि आप चिंता न करें। वह बैतूल आएंगे तो वहां भी यही कहेंगे। फिर बोले, पहले ग्रामोफोन रिकॉर्ड आता था। उसमें पिन अटक जाती थी।

कुछ लोग ऐसे ही होते हैं, जिनकी पिन अटक जाती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन्होंने इतने साल राज किया, उनके समय में सिर्फ दो मोबाइल कंपनियां थीं। आज देश में सौ से ज्यादा कंपनियां हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव का समय है। ऐसी बातों का आनंद लीजिए। दिमाग में टेंशन मत रखिए। लोगों को जनता को मूर्ख समझना बंद करना चाहिए। प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़ के महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के दो जमीनी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया। पीएम ने करीब आठ मिनट तक इनसे बात की।

इस दौरान राजिम मंडल के महामंत्री शरद पारकर ने जब प्रधानमंत्री से पूछा कि चुनाव में हमारा एजेंडा क्या होना चाहिए, इस पर उन्होंने कहा कि तीन एजेंडा सभी लोग याद रखिए। पहला विकास, दूसरा तेज गति से विकास और तीसरा सबके लिए विकास। कार्यक्रम की शुरुआत में प्रधानमंत्री ने सांसद चंदूलाल साहू व जिले के तीनों निवृत्तमान भाजपा विधायकों का नाम लेकर संबोधित किया। कार्यक्रम में केवल खल्लारी विधायक चुन्नीलाल साहू ही मौजूद थे।

Related Articles