आज CII की बैठक को संबोधित करेंगे PM MODI

आज PM MODI भारतीय उद्योग परिसंघ (CII) को करेंगे संबोधित, इस बैठक में अतमनिर्भर भारत के लिए सरकार और कारोबारियों द्वारा किए जा रहे है प्रेयसों की चर्चा होगी

नई दिल्ली: आज PM MODI भारतीय उद्योग परिसंघ (CII) को करेंगे संबोधित, इस बैठक में अतमनिर्भर भारत के लिए सरकार और कारोबारियों द्वारा किए जा रहे है प्रेयसों की चर्चा होगी और साथ-साथ सरकार के कई मंत्री , वरिष्ठ  अधिकारी शिक्षाविद और भारतीय प्रमुख भी इसमें शिरकत करेंगे। इस बैठक में सिंगापूर से आर्थिक नीतियों के समन्वय मंत्री हेंग स्वी भी शिरकत करेंगे। इस बैठक को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे।

CII
CII

CII ने की समझौता

बता दें की cii ने शुक्रवार को कहा की छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों में कोविड 19 रोकथाम टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंडिया के साथ सामझौता किया है।  CII ने कहा है की  सीरम के साथ उसकी साझेदारी बड़े पैमाने पर लोगों तक, एक बड़ी मदद पहुँचाएगी।

SERUM
SERUM

Serum और CII का बयान जारी

“इस समझौते को लेकर सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के मुख्‍य कार्यपालक अधिकारी अदार पूनावाला ने कहा कि यह आवश्यक है कि सभी टीकाकरण करने की दिशा में मिलकर काम करें”,  CII अध्यक्ष टीवी नरेंद्रन एक बयान में कहा- ‘‘कुल मिलाकर श्रमिकों और उनके परिवारों का टीकाकरण सुनिश्चित करने में उद्योग एक जिम्मेदार भूमिका निभा रहा है हालांकि टीकाकरण अभियान के पैमाने और जरूरत को देखते हुए हम सरकार के प्रयासों में इजाफा कर सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें: वेंकैया नायडू टूट गए, कहा- विपक्ष ने संसद की सभी पवित्रता को नष्ट कर दिया

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles