वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरदारधाम भवन का उद्घाटन करेंगे PM Modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) शनिवार को अहमदाबाद (Ahmedabad) में सरदारधाम भवन का उद्घाटन करेंगे और वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सरदारधाम फेज- II कन्या छात्रावास – एक गर्ल्स हॉस्टल – का ‘भूमि पूजन’ भी करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के एक बयान के अनुसार, सरदारधाम शैक्षिक और सामाजिक परिवर्तन, समाज के कमजोर वर्गों के उत्थान और युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने की दिशा में काम कर रहा है। PM Modi 11 सितंबर को सुबह 11 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सरदारधाम भवन का लोकार्पण और सरदारधाम द्वितीय चरण कन्या विद्यालय का भूमि पूजन करेंगे।

बयान में कहा गया है, “अहमदाबाद में स्थापित, सरदारधाम भवन में छात्रों के लिए आधुनिक सुविधाओं के साथ अत्याधुनिक सुविधाएं शामिल हैं। ‘कन्या छात्रालय’ आर्थिक मानदंडों के बावजूद 2,000 लड़कियों के लिए एक छात्रावास की सुविधा होगी।” इस मौके पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले ग्रामीणों को पैसे बांटते पकड़े गए तेजस्वी, वीडियो वायरल

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles