पीएम मोदी ने शरद पवार पर कसा तंज, कहा- उनको हवा का रुख पता है, इसलिए नहीं उतरे मैदान में

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 का माहौल पूरी तरह से तैयार . पीएम मोदी भी रण में उतर गए हैं. 11 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के मतदान के लिए वो तबाड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं. सोमवार को वो महाराष्ट्र के वर्धा गए. वर्धा में उन्होंने एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार पर तंज कसा. पवार ने कहा कि शरद पवार को हवा का रुख पता है, इसलिए वे चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. पीएम मोदी ने हिंदू आतंकवाद को लेकर भी कांग्रेस को घेरा. पीएम ने कहा, वोट-बैंक की राजनीति के लिए एनसीपी और कांग्रेस किसी भी हद तक जा सकती हैं. इस देश के करोड़ों लोगों पर हिंदू आंतकवाद का दाग लगाने का प्रयास कांग्रेस ने ही किया है. सुशिल कुमार शिंदे जब भारत सरकार में मंत्री थे, तो उन्होंने इसी महाराष्ट्र की धरती से हिंदू आतंकवाद की चर्चा की थी.

उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “दो दिन पहले कांग्रेस के एक बड़े नेता ने कहा कि मोदी ने केवल शौचालय की चौकीदारी की है. अब आप बताइये बरसों से जो साफ़-सफाई के काम में जुटे हैं, जो स्वच्छता के चौकीदार हैं, ये भाषा उनका अपमान है या नहीं. मैं जब सौचालय का चौकीदार बनता हूं तो करोडों माताओं और बहनों का भी चौकीदार बनता हूं.

ज्ञात हो कि वर्धा महाराष्ट्र के विदर्भ का इलाका है जहां पहले चरण में मतदान (11 अप्रैल) को मतदान होगा. इस सीट से मौजूदा सांसद रामदास तडस को टिकट मिला है वहीं कांग्रेस ने चारुलता टोकस को मैदान में उतारा है

Related Articles