…आज करवाचौथ है इसलिए मोदी जी वडनगर आयें हैं

0

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गुजरात दौरे के दूसरे दिन अपने गृह नगर वडनगर पहुंचे हैं। यहां उनका भव्‍य स्‍वागत किया गया। उन्होंने अपने क्षेत्र के लिए उपहारों का पिटारा खोल दिया है। उनका वडनगर दौरा सोशल मीडिया पर भी खूब छाया हुआ है। यहां तक कि #vadnagar ट्रेंड करने लगा है।

देश की जनता मोदी के वडनगर दौरे की खूब चर्चा कर रही है। हालांकि कोई मोदी के इस दौरे के पक्ष में बोल रहा है, तो इसकी खिंचाई करने में लगा है।

इसीबीच सोशल माइक्रोब्लॉगिंग साईट twitter पर कुछ ऐसे ट्वीट देखने को मिले हैं जिसको देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

चलिए आपको भी कुछ ट्वीट से रूबरू कराते हैं…

एक यूजर ने पीएम मोदी के वडनगर दौरे पर चर्चा करते हुए लिखा है कि बिहार,UP में कहते थे की मोदीजी बाहरी हैं,अब बताओ गुजरात में कौन बाहरी है!#Vadnagar

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि लोकसभा चुनाव के पहले मां गंगा ने बुलाया बोलके UP गये और आज वडनगर वैसे मां गांव घर सब चुनाव के पहले ही याद आते है। इसी यूजर ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि मोदी जी दिन मे 20 घंटे काम करते हैं और साल में 200 दिन सुबह से शाम तक चुनावी रैली करते है, बाकी आप समझदार हैं!!! #Vadnagar

हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा कि अब ये कौन बोला कि आज    #KarwaChauth है इस लिए मोदीजी #Vadnagar आए हैं।

इसके अलावा एक युजर ने लिखा है कि #Vadnagarबिना पत्नी के इन्सान जरुरी नहीं मोदी, अटल, योगी या कलाम ही बने, कभी कभी पप्पू भी बन जाता है।

loading...
शेयर करें