अपने दो दिन की यात्रा पर वाराणसी में होंगे पीएम मोदी

0

लखनऊ। पीएम मोदी इस माह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जा रहे हैं। पीएम की यह यात्रा 22 सितंबर से शुरू होगी, वो यहां दो दिन की यात्रा ओअर आरहे हैं। मोदी अपने वाराणसी दौरे पर करोड़ों रुपये की 17 परियोजनाओं का लोकार्पण और आधा दर्जन परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

यूपी विधानसभा चुनाव के लगभग 6 महीने बाद पीएम मोदी वाराणसी में होंगे। कहा जा रहा है कि हवाईअड्डे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक उनके स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री 22 को गंगा नदी पर बने घाट और बलुआ पुल का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही रमना एसटीपी और अमृत योजना 50,000 नए घरों तक सीवरेज और पेयजल कनेक्शन संबंधी योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री बड़ा लालपुर में ट्रेड फैसिलिटी सेंटर का उद्घाटन करेंगे और आराजी लाइन के शहंशाहपुर में पशुधन मेला प्रदर्शनी में शिरकत करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री 22 को वाराणसी में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

वराणसी दौरे के दूसरे दिन पीएम प्रधानमंत्री आवास योजना और ऋण मोचन के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देंगे। 23 सितंबर को प्रधानमंत्री वाराणसी से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

loading...
शेयर करें