IPL
IPL

Mithun का PM मोदी ने किया स्वागत, कहा- ‘इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा’

पश्चिम बंगाल: बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद सभी राजीतिक पार्टियां अपना पूरा दमखम झोके हुए हैं। इस दौरान पार्टी में नए नए नेताओं के जुड़ने का सिलसिला भी चल रहा है। इसी क्रम में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने BJP का दामन थामा है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित करने से पहले मिथुन का स्वागत किया। PM मोदी ने चुनावी रैली में ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीतिक जीवन में मुझे सैकड़ों रैलियों को संबोधित करने का सौभाग्य मिला है लेकिन इतने लंबे कार्यकाल में इतने विशाल जनसमूह के आर्शीवाद का दृश्य मुझे आज देखने को मिला है। PM मोदी ने कहा कि इस ग्राउंड ने अनेक देशभक्तों को देखा है लेकिन ये ग्राउंड बंगाल के विकास में रोड़ा अटकाने वालों का भी गवाह रहा है, बंगाल की भूमि को 24 घंटे बंद और हड़ताल में झोंक देने वालों की नीतियां और साजिश भी इस ग्राउंड ने देखी हैं।

ममता ने भरोसा तोड़ा

रैली में PM मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल ने परिवर्तन के लिए ममता दीदी पर भरोसा किया था। लेकिन दीदी ने ये भरोसा तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया। यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया लेकिन ये लोग बंगाल की उम्मीद कभी नहीं तोड़ पाए।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में एक तरफ TMC है, लेफ्ट-कांग्रेस है, उनका बंगाल विरोधी रवैया है, और दूसरी तरफ खुद बंगाल की जनता कमर कसकर खड़ी हो गई है।मोदी ने कहा कि आज ब्रिगेड ग्राउंड में आप लोगों की हुंकार सुनने के बाद अब किसी को कोई संदेह नहीं रह जाएगा। शायद कुछ लोगों को तो लगता होगा कि आज 2 मई आ गई है। भारत माता के आशीर्वाद से सोनार बांग्ला का संकल्प जरूर सिद्ध होकर रहेगा।

‘25 सालों के विकास का आधार बनेगा

प्रधानमंत्री ने कहा कि अगले 5 सालों का विकास बंगाल के आने वाले 25 सालों के विकास का आधार बनेगा। 25 साल बाद देश जब आजादी के 100 साल मनाएगा तो बंगाल फिर से पूरे देश को एक बार फिर आगे ले जाने वाला बंगाल बन जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि केंद्र की हमारी सरकार ने कोलकाता की धरोहरों को संवारने के लिए अनेक प्रयास किए हैं, जब कोलकाता में विकास का डबल इंजन लग जाएगा तो वो रोड़े भी खत्म हो जाएंगे जो अभी कदम-कदम पर हमें अनुभव होते हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: इंडिया के सबसे बड़े त्योहार का बजा बिगुल, इन शहरों में होगा आयोजन

Related Articles

Back to top button