बीजेपी नेता की मूंछों के बारे में ये क्या कह गए पीएम मोदी, हैरान रह गए सभी

नई दिल्ली। बीते शुक्रवार बीजेपी के स्थापना दिवस के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर में फैले उनकी पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं से बातचीत की। उन्होंने नमो एप के जरिए इन नेताओं से वीडियो कॉलिंग पर बातचीत की। इन सभी कार्यकर्ताओं में हिमांचल के बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीण शर्मा सबसे खास रहे।
पीएम मोदी ने उन्हें उनकी मूंछों से पहचान लिया। मोदी ने प्रवीण से बातचीत करते हुए कहा कि आप वहीं प्रवीण शर्मा हैं न जिनकी बड़ी-बड़ी मूंछें हैं। जिस पर शर्मा ने हां कहा। इसके बाद पीएम अपने ही अंदाज में बोले कि हम तो जब भी प्रवीण जी को याद करते हैं तो, उनकी बड़ी-बड़ी मूंछें याद आ जाती हैं। इस पर दोनों हंसने लगा।

मोदी बोले कि प्रवीण एक समर्पित कार्यकर्ता
पीएम मोदी ने प्रवीण शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि वह पार्टी के एक समर्पित कार्यकर्ता हैं, इसमे कोई शक नहीं है। उन्होंने पुरानी यादें ताजा करते हुए कहा कि जब वह हिमांचल में थे तब उन्हें प्रवीण जी के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ था।

इस दौरान उन्होंने शर्मा में एक खास बात देखी कि वो कभी भी चुनाव का तनाव अपने ऊपर हावी नहीं होने देते हैं। वह पूरी ईमानदारी से अपना काम करते हुए हमेशा मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ आस-पास का माहौल खुशनुमा रखते हैं। इससे पहले प्रवीण शर्मा ने पीएम मोदी से पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने व इसके विस्तार कैसे किया जाए, इस बारे में उनकी सलाह ली।

Related Articles