फिर यूपी के दौरे पर रहेंगे PM Modi, राजधानी लखनऊ में करेंगे बड़ी चुनावी रैली

UP में होने वाले BJP ने अपनी चुनावी रैलियों को तेज कर दिया है

UP में होने वाले BJP ने अपनी चुनावी रैलियों को तेज कर दिया है और वहीं अब 9 जनवरी को बीजेपी लखनऊ में बड़ी रैली करने की तैयारी में हैं और इस रैली को पीएम मोदी संबोधित करेंगे. असल में पार्टी की सभी जन विश्वास यात्राएं खत्म हो जाएंगी और लखनऊ में रैली के जरिए पार्टी अपना औपचारिक रूप से चुनाव अभियान शुरू करेगी.

PM के दौरे को लेकर बीजेपी उत्साहित

असल में पीएम मोदी राज्य के लगातार दौरे पर रहे हैं. वहीं दो जनवरी को उनका मेरठ में खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास कार्यक्रम प्रस्तावित है. जबकि इसे पहले पीएम मोदी पूर्वांचल से लेकर बुंदेलखंड और रूहेलखंड से लेकर पश्चिम उत्तर प्रदेश में चुनावी रैली कर चुके हैं और वह पिछले दो महीने से राज्य में सक्रिय हैं. जिसको लेकर बीजेपी काफी उत्साहित है.

राज्यभर के बीजेपी कार्यकर्ता होंगे शामिल

फिलहाल बीजेपी ने पीएम मोदी की रैली की तैयारी शुरू कर दी है. हालांकि पहले इसे रमाबाई अंबेडकर ग्राउंड में आयोजित करने की योजना थी. लेकिन राज्य में कोरोना और भीड़ को ध्यान में रखते हुए इसका आयोजन डिफेंस एक्सपो ग्राउंड में किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस रैली में दो लाख लोग शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें- नए साल पर सरकार ने दी राहत, पहले दिन सस्ता किया LPG सिलेंडर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles