IPL
IPL

PM Modi इस दिन मनाएंगे बीजेपी का स्थापना दिवस, कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली: छह अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है। इस मौके पर प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देशभर के सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी की स्थापना छह अप्रैल 1980 को हुई थी। बीजेपी ने साल 1984 में लोकसभा चुनावों में दो सीटों पर जीत हासिल की थी। इसके बाद से ही मजबूत पार्टी बनकर उभरी। बीजेपी के स्थापना दिवस को लेकर के भी पार्टी अपनी तरफ से तैयारियां करने में जुट गई है। सभी जिला स्तर पर पीएम मोदी (PM Modi) के कार्यकर्ताओं के संबोधन के लिए तैयारी की जा रही है।

स्थापना दिवस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 अप्रैल यानी मंगलवार को सुबह 10:30 बजे भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे साथ ही भविष्य की योजनाओं के बारे में अपना संदेश सुनाएंगे। इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) भी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। 6 अप्रैल को मनाएं जाने वाले भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी तरफ से तैयारियां करनी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : बेतहाशा बढ़ते corona मामलों के बीच महाराष्ट्र में लगे वीकेंड लॉकडाउन में इनको मिलेगी छूट

Modi इस तरह करेंगे भाषण का प्रसारण

पीएम मोदी के भाषण के लिए पांच चुनावी राज्यों को छोड़ कर के सभी राज्य के कार्यालयों और जिला कार्यालयों में बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी। इन स्क्रीन पर उस दिन सभी लोग पीएम मोदी का भाषण सुन सकेंगे। इसके अलावा इस भाषण का प्रसारण पार्टी के सभी सोशल मीडिया साइट जैसे फेसबुक, टि्वटर और यूट्यूब आदि पर भी किया जाएगा। इसका मकसद है कि सभी लोग बिना किसी रुकावट के पीएम मोदी का भाषण सुन सकेंगे। इस मौके पर सभी पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों और सरकार के अब तक के किये गए कार्यो को गिनाएंगे।

ये भी पढ़ें : यूपी के लोग रहे सावधान! कोरोना पर भारी पड़ेगा योगी सरकार का फरमान

 

 

Related Articles

Back to top button