PM मोदी इस शहर के लोगों को देंगे बड़ा तोहफा, 28 दिसंबर को है संभावित कार्यक्रम

PM मोदी की यात्रा की तैयारियों के लिए जुटी योगी सरकार

कानपुर PM मोदी 28 दिसंबर को कानपुर पहुंच रहे हैं और कानपुर IIT के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे. वहीं माना जा रहा है कि PM मोदी कानपुर मेट्रो का उद्घाटन कर सकते हैं और PM मोदी IIT से गीता नगर स्टेशन तक मेट्रो में सफर कर सकते हैं. PM मोदी की यात्रा की तैयारियों के लिए यूपी सरकार ने सभी तरह की तैयारी शुरू कर दी हैं और राज्य के प्रमुख सचिव आवास एवं शहरी नियोजन दीपक कुमार शनिवार को कानपुर पहुंचे और उन्होंने जिला प्रशासन और मेट्रो के अफसरों को जरूरी दिशा निर्देश दिए.

PM मोदी का कार्यक्रम अभी तय नहीं

असल में अभी तक कानपुर मेट्रो के उद्घाटन के लिए पीएम मोदी का कार्यक्रम तय नहीं है और बताया जा रहा है कि 22 दिसंबर को इस पर मुहर लग सकती है. हालांकि यूपी सरकार और कानपुर मेट्रो इसी आधार पर तैयारियों को अंजाम दे रहा है.

PM मोदी की रैली में लाखों के आने की उम्मीद

वहीं PM के आगमन को लेकर डीएम ने विकास भवन में बैठक की और बताया कि निराला नगर मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा होगी और यहां पर सवा लाख लोग आएंगे. इसमें एक लाख लाभार्थी हैं. लिहाजा प्रशासन ज्यादा भीड़ को देखते हुए तैयारी कर रहा है. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की रैली में कानपुर के आसपास के जिलों के लोग आएंगे.

यह भी पढ़ें- ठंड में खाए गुड़ का पराठा, मिलेंगे ये फायदे

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles