आज सोनिया के गढ़ रायबरेली में चुनावी शंखनाद करेंगे पीएम मोदी

नयी दिल्ली: आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन अध्यक्ष सोनिया गाँधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से लोकसभा चुनाव 2019 का शंखनाद करते हुए विशाल जनसभा को संबोधित करेंगेे और कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और उद्घाटन करेंगे.

सूत्रों की मानें तो रायबरेली में मोदी आधुनिक मेट्रो कोच फैक्ट्री की विस्तार योजना और कई अन्य परियोजनाओं का शुभारम्भ करेंगे. इसके साथ ही मोदी हमसफ़र ट्रेन के 900वें कोच को भी हरी झंडी दिखायेंगे.

सोनिया गाँधी

प्रधानमंत्री 558 करोड़ रुपये की लागत से बने 133 किलोमीटर लंबे रायबरेली-फतेहपुर-बांदा रोड का शुभारंभ करेंगे. इसके अलावा मोदी कई अन्य विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे.

ऑस्ट्रिया में 17 हजार लोगों ने सरकार के खिलाफ किया विरोधी प्रदर्शन

प्रधानमंत्री रायबरेली में विशाल जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रयागराज के लिए रवाना हो जाएंगे. प्रयागराज में मोदी कुंभ मेले के लिए स्टेट ऑफ द आर्ट कमान और नियंत्रण कक्ष का उद्घाटन करेंगे. मोदी प्रयागराज में गंगा पूजा करेंगे और स्वच्छ कुंभ प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे.

प्रयागराज के बाद  मोदी का अंदवा में भी जनसभा को संबोधित करेंगे का कार्यक्रम है. मोदी प्रयागराज के बामरोली हवाई अड्डे की नयी इमारत का उद्घाटन करने के बाद राजधानी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

Related Articles