PM मोदी ने मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कि कामना

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मनमोहन सिंह के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। बता दें कि मनमोहन सिंह को बुखार के बाद कमजोरी की शिकायत के बाद कल शाम दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था।

नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, “मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” इससे पहले सुबह केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने अस्पताल में मनमोहन सिंह से मुलाकात की।

अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, “सिंह की हालत स्थिर है।” मंडाविया ने एक ट्वीट में कहा कि उन्होंने नई दिल्ली के एम्स में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। स्वास्थ्य मंत्री ने मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

डॉक्टर ने कहा कि 89 वर्षीय पूर्व पीएम को बुधवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के कार्डियोन्यूरो सेंटर के एक निजी वार्ड में भर्ती कराया गया था और डॉक्टर नीतीश नाइक के नेतृत्व में हृदय रोग विशेषज्ञों की एक टीम की देखरेख में हैं। सिंह को सोमवार को बुखार था और वह ठीक हो गया था, लेकिन कमजोर हो गया था और तरल पदार्थ ले रहा था।

यह भी पढ़ें: नवमी तिथि का होता है खास महत्व, कन्या पूजन करना देखें शुभ समय

Related Articles