पीएम मोदी की दीवानी है डिजिटल डॉल, लोगों को बताएगी सरकार की उपलब्धियां

नई दिल्ली। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सारी पार्टियां तैयारी में लगी हुई हैं। ऐसे में बीजेपी ने अब एक नया तरीका निकाला है। कहा जा रहा है बीजेपी ने हाल ही में एक ऐसी डॉल तैयार की है जो केंद्र सरकार की सारी उपलब्धियों को बताएगी। इस डॉल के माध्यम से सरकार की नीतियों और योजनाओं को आम जनता भली-भांति जान पाएगी। इसमें बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओं का मुद्दा एक मुख्य भूमिका निभाएगा।

Image result for अब ये डिजिटल डॉल जनता को बताएगी मोदी सरकार के 'अच्छे काम'

जानकारी के मुताबिक इस डॉल को दिल्ली के सभी बस अड्डों पर लगाया जाएगा। जिसमें लगी एलसीडी में डॉक्यूमेंट्री दिखाई जाएगी। इसमें सरकार की योजनाएं, विकास कार्य, नीतियों को भी दिखाया जाएगा। इस डॉल के बारे में दिल्ली से बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि चार साल के बाद जनता के बीच इन सारी उपलब्धियों का जाना जरुरी है। यह एक नई और अच्छी पहल है। बताया जा रहा है इस डॉल को मनोज तिवारी ने लॉन्च करवाया है।

आगे मनोज तिवारी कहते हैं कि सारा देश पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया की बात कर रहा है। ऐसे में वह भी डिजिटाइजेशन का इस्तेमाल सूचना और प्रचार के लिए कर रहे हैं। यह डिजिटल डॉल समाज के हर आयु वर्ग में योजनाओं को अच्छी तरह पहुंचाने में कारगर सिद्ध होगी।

Related Articles