PM मोदी का बंगाल दौरा, ‘असोम माला’ Event की शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे। PM असम में 2 अस्पतालों की आधारशिला रखेंगे और 'असोम माला' कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज असम और पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री असम में दो अस्पतालों की आधारशिला रखेंगे और ‘असोम माला’ (Asom Mala) कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। पश्चिम बंगाल के हल्दिया में प्रधानमंत्री बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे।

बंगाल विधानसभा चुनाव

बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (Bengal Assembly Election 2021) के लिए BJP ने अपनी कमर कस ली है। शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कोलकाता पहुंत कर पार्टी के लिए जन समर्थन जुटाने के उद्देश्य से बंगाल में परिवर्तन यात्रा’ की शुरूआत की थी।

नड्डा का ममता पर निशाना

साहपुर गाँव में जगत प्रकाश नड्डा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि ममता जी चुनाव आ गए हैं अब पछतावत से होत क्या जब चिड़ियाँ चुग गई खेत। अरे किसानों कि सेवा कि होती तो ये दिन देखने को नहीं मिलता। उस दौरान नड्डा साहपुर गाँव में कृषोक सुरक्षा साह-भोज में किसानों को संबोधित कर रहे थे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा

यह भी पढ़ेजानिए टेलीग्राम के प्राइवेसी फीचर, आप भी कर सकेंगे लास्ट सीन हाइड

किसान भाईयों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा था कि 10 जनवरी को कृषोक सह-भोज (कृषक सुरक्षा अभियान) की शुरूआत कि थी। अब तक इस अभियान में हमारी 30 हजार ग्राम सभा हो चुकी है और आने वाले समय में हम 40 हजार तक पहुंच जाएंगे। नड्डा ने ममता पर वार करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में  ममता दीदी ने किसानों के साथ बहुत बड़ा अन्याय किया है। किसान सम्मान योजना (PM Kisan Samman Nidhi) योजना को ममता दीदी ने अपने जिद में, अपने इगो के कारण, अपने अभिमान के कारण मोदी जी के इस कार्यक्रम को बंगाल की धरती में लागू नहीं होने दिया। जिससे 70 लाख से ज्यादा किसान वंचित रहे हैं। 14,000 रूपए के सहयोग से वंचित रहा हमारा किसान।

ममता जी चुनाव आ गए हैं अब पछतावत से होत क्या जब चिड़ियाँ चुग गई खेत, अरे किसानों कि सेवा कि होती तो ये दिन देखने को नहीं मिलता। बंगाल 29 स्थान में से 24वें स्थान पर आकर खड़ा है। ममता जी कहती हैं मैं भी किसान सम्मान योजना लागू करूंगी।

यह भी पढ़ेडबल मर्डर से गाजियाबाद में दशहत, 2 महिलाओं की निर्मम हत्या व 3 बच्चे घायल

Related Articles

Back to top button