नेपाल सीमा पर ढोल नगाड़ों के साथ मनाया गया पीएम मोदी का जन्मदिन, बांटी गईं मिठाईयां

0
सग़ीर ए ख़ाकसार

बढनी, सिद्धार्थ नगर। भारत नेपाल सीमा पर स्थित उप नगर बढनी में देश के सशक्त और यशस्वी प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिन भाजपा और उसके सहयोगी संगठनों दुआरा बड़े ही धूम धाम के साथ मनाया गया। अस्पतालों में मरीज़ों को फल वितरित किये गए। नगर के कई वार्डों में स्वच्छता अभियान भी चलाया गया।

नगर पंचायत चुनाव प्रभारी भूवनेश्वर शर्मा के नेतृत्व में रविवार देर शाम को नगर के गोला बाजार में ढोल नगाड़े साथ मिठाई बांटी गई। खुशियां मनाई गयीं। उत्साहित भाजपाइयों ने मोदी का जयकारा भी लगाया गया। इस अवसर पर नगर के गोला बाजार में एक जन सभा का आयोजन भी किया गया जन सभा को सम्बोधित करते हुये श्री शर्मा ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत हर रोज़ नये नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। हमारा देश इस वक्त बहुत ही मजबूत हाथों में है।

भारत बहुत ही तेजी से विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है भारत का परचम पूरी दुनिया में लहरा रहा है l भाजपा युवा नेता सुनील अग्रहरि ने कहा कि प्रधान मंत्री मोदी एक एशस्वी और लोक प्रिय प्रधान मंत्री सबका साथ सबका विकास की मूल भावना के साथ देश को तरक्की की राह पर आगे ले जा रहे है। भाजपा नेता त्रियुगी अग्रहरि ने कहा प्रधानमंत्री मोदी एक कुशल राजनीतिज्ञ है। बहुत ही दूरदर्शी नेता हैं। भारत की जनता को उनसे काफी उम्मीदें हैं।

राजकुमार सिंह उर्फ राजू शाही ने कहा कि भारत ने मोदी के नेतृत्व में विश्व में एक अलग पहचान बनाई है। सभा को पाटेश्वरी अग्रहरि, विनीत कमलापूरी, त्रियुगी नाथ अग्रहरि, अनिता जायसवाल, प्रदीप कुमार गुप्ता, नागेन्द्र गुप्ता ने सम्बोधित किया सभा का संचालन आचार्य जुग्गी राम राही ने किया। इस अवसर पर सरदार हरभजन सिंह, गणेश अग्रहरि, मनोज पाण्डेय, रमन श्रीवास्तव, आकाश ध्वज, संजय मोदनवाल, सदानन्द मद्धेशिया, गोपाल रौनियार, कृष्ण मोहन गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

loading...
शेयर करें