यूथ कांग्रेस के लिए PM Modi का जन्मदिन है ‘बेरोजगारी दिवस’, नेता बोले- रोजगार नहीं, महंगाई

नई दिल्ली: युवा कांग्रेस ने शुक्रवार को PM Modi के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ के रूप में मनाया, जबकि पार्टी नेताओं ने कहा कि 17 सितंबर को सामूहिक टीकाकरण कार्यक्रम “शीर्षक प्रबंधन” है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया BJP पर साधा निशाना

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “PM Modi के जन्मदिन पर सामूहिक टीकाकरण कार्यक्रम हेडलाइन मैनेजमेंट के अलावा और कुछ नहीं है। बाढ़ के दौरान, लोग पीड़ित होते हैं लेकिन हम देखते हैं कि BJP नेता PM की प्रशंसा करने के लिए नावों पर वाद्य यंत्र बजाते हैं। इसकी निंदा की जानी चाहिए।”

श्रीनेट ने पीएम नरेंद्र मोदी को 71 साल की उम्र में बधाई देते हुए आगे कहा, “चाचा नेहरू के जन्मदिन को बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है, अटल जी के जन्मदिन को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाता है। लेकिन पीएम मोदी का जन्मदिन कैसे मनाया जाए? अगर हम अपने आस-पास देखें तो बेरोजगार युवा ही नजर आते हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा, “हम देखते हैं कि आम आदमी महंगाई से जूझ रहा है, मरीज ऑक्सीजन की कमी के कारण हांफ रहे हैं और केंद्रीय एजेंसियां BJP के एजेंडे पर चल रही हैं।”

इस बीच, भारतीय युवा कांग्रेस ने घोषणा की है कि वह पूरे भारत में बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ के रूप में माना रहा हैं।

श्रीनेट ने कहा, “पीएम मोदी ने हर साल 2 करोड़ नौकरियों का वादा किया था, लेकिन केंद्र और राज्य सरकारों में 61 लाख पद खाली पड़े हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि युवा आज बेरोजगारी दिवस के रूप में देख रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: सोनू सूद पर IT छापे को लेकर सिंघवी ने BJP सरकार पर कसा तंज

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles