पीएम मोदी के भाई ने किए रामलला के दर्शन, किसानों को लेकर कही बड़ी बात

अयोध्या: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद दामोदरदास मोदी आज गुरुवार को रामलला (Ramlala) के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने रामलला (Ramlala) व हनुमानगढ़ी के दरबार में दर्शन करके माथा टेका। हनुमानगढ़ी के दरबार में उन्होंने पूजा अर्चना कर देश की भलाई की मनोकामना की। मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज मैं यहां रामलला के दर्शन करने आया हूं और मनोकामना करता हूं कि कृषि कानून को लेकर जो किसान आंदोलन कर रहे है इसका कोई बीच का रास्ता निकले।

इसके आगे उन्होंने कहा, देश में चल रही समस्याओं को लेकर राम लला के दरबार में प्रार्थना करने आया हूं, देश को किसान आंदोलन और कोरोना से जल्द मुक्ति मिले इसकी कामना करता हूं। इस आंदोलन पर कोई बीच का रास्ता निकले ऐसी सद्बुद्धि ईश्वर आंदोलनकारी और सूझबूझ से केंद्र सरकार इस मामले का खत्म कर सके।

ये भी पढ़ें : रामपुर में गरजीं प्रियंका गांधी, सरकार को लेकर कही ये बड़ी बात

प्रह्लाद मोदी ने कहा मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, ये जो आंदोलनकारी है ये किसान नहीं लगते है और सभी जनता इस बात को मानती है। ये जो आंदोलनकारी उत्पात मचा रहे है ये विपक्षी पार्टियों के इशारों पर कर रहे है। वहीं सरकार ने एक्शन लेते हुए उपद्रवियों की पहचान करने के लिए फोटो के साथ इनाम भी घोषित किया है।

ये भी पढ़ें : पीरियड्स (Periods) में होने वाला दर्द होगा छूमंतर, बस दूध में मिलाकर पीना होगा ये…

इस दौरान उन्होंने किसानों की तरफदारी करते हुए कहा कि किसान देश के गौरव की चिंता करते है और वे इस तरह का उपद्रव कभी नहीं मचाएगा। इस बात को हम भी मानते है, जनता और सरकार भी। बस कुछ शरारती तत्व विदेशी लोगों की बातों में आकर भ्रमित हो गए हैं।

 

Related Articles

Back to top button