पीएम मोदी वाराणसी से नामांकन करने के बाद छुए महिला प्रस्तावक के पैर, वायरल हो रहा ये फोटो

वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इस दौरान अपने चार प्रस्तावकों में से एक अन्नपूर्णा शुक्ला के पैर छुए. बताया जा रहा है कि अन्नपूर्णा शुक्ला, मदन मोहन मालवीय के परिवार से ताल्लुक रखती हैं. इसके अलावा मोदी के प्रस्तावकों में चौकीदार से लेकर डोमराजा के परिवार का एक सदस्य भी शामिल है. वाराणसी सीट से पीएम मोदी दूसरी बार मैदान में हैं.

दोपहर 11.30 बजे अपना नामांकन दाखिल करने के लिए पीएम मोदी वाराणसी के कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां पर पहुंचे ही उन्होंने सबसे पहले एनडीए के नेताओं का स्वागत किया. उनके साथ बातचीत के बाद पीएम मोदी नामांकन हाल में पहुंचे. यहां पर मौजूद प्रस्तावकों का पीएम मोदी ने अभिवादन किया. सबसे बुजुर्ग महिला प्रस्तावक अन्नपूर्णा शुक्ला के पीएम मोदी ने पैर छुए और आशीर्वाद लिया.

प्रस्तावकों में डोम राजा जगदीश चौधरी भी शामिल हैं. चौधरी का परिवार पीढ़ियों से मणिकर्णिका घाट पर शवों का दाह संस्कार कर रहा है. मणिकर्णिका घाट पर रहने वाले जगदीश ने कहा कि वे चाहते हैं कि मोदीजी फिर से प्रधानमंत्री बने.

नामांकन दाखिल करने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि मैं काशीवासियों का आभार व्यक्त करता हूं कि 5 साल बाद फिर एक बार काशीवासियों ने मुझे आशीर्वाद दिए हैं. मां गंगा के आशीर्वाद से भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए काशीवासी संकल्पबद्ध है. भारत के उज्जवल भविष्य के लिए बाबा की नगरी के सभी मतदाता कृत संकल्पित हैं.

नामांकन से पहले पीएम मोदी बाबा काल भैरव की पूजा करने पहुंचे. काल भैरव को काशी का कोतवाल कहा जाता है. पीएम मोदी ने बाबा काल भैरव की कपूर आरती की.  उनको मंदिर की तरफ से पीतल का विष्णु शंख, रुद्राक्ष की माला और मोमेंटो दिया गया है.

Related Articles