महिला कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी ने दिया जीत का मंत्र, कहा- कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करेंगे

0

नई दिल्ली। आगामी 12 मई को कर्नाटक में चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी व कांग्रेस दोनों ने इसकी तैयारियां जोर-शोर से शुरु कर दी हैं। पीएम नरेंद्र मोदी इस बार कर्नाटक फतेह करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। शुक्रवार को पीएम मोदी ने नमो एप के जरिए कर्नाटक बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि अगर हम पोलिंग बूथ जीते तो समझ लो कि चुनाव जीत गए। मोदी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करेंगे।

बीजेपी महिलाओं के नेतृत्व में विकास की बात करती है
नमो एप के जरिए पीएम मोदी ने महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी महिलाओं के नेतृत्व में विकास की बात करती है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट में सक्षम महिलाओं को जगह दी गई है। पीएम मोदी ने कहा कि अब हमें बेटियों से नहीं बल्कि बेटों से सवाल पूछने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि सरकार महिलाओं के हर निर्णय में उनके साथ खड़ी है, वो जो चाहे बन सकती है।

इससे पहले कल गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार को सिद्धा-रुपैया सरकार बताते हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने कांग्रेस पर कर्नाटक को लूटने, विकास कार्यों को अवरुद्ध करने, कमजोर वर्गों की उपेक्षा करने और खनन माफियाओं को शरण देने का आरोप लगाया है।

loading...
शेयर करें