PM Modi की मंत्रिपरिषद के साथ मैराथन बैठक जारी, कोविड, टीकाकरण एजेंडा में सबसे ऊपर

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) वर्तमान में भारत के मेगा टीकाकरण अभियान सहित विभिन्न मुद्दों पर मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं। मैराथन बैठक राष्ट्रपति भवन के सांस्कृतिक केंद्र में हो रही है, जहां सभी प्रमुख मंत्री मौजूद हैं।

बैठक के लिए कोई आधिकारिक एजेंडा किसी भी मंत्री को नहीं दिया गया था, हालांकि, सूत्रों ने संकेत दिया कि चर्चा चल रहे टीकाकरण अभियान में सरकार के कड़े प्रयासों और 17 सितंबर की व्यापक योजना पर केंद्रित होगी, जो PM Modi का जन्मदिन होता है। सूत्रों ने कहा कि इस बीच, मंत्रियों से भी अब तक के अपने काम का हिसाब देने की उम्मीद है और उनसे विचार भी मांगे जा सकते हैं।

बैठक रात नौ बजे तक जारी रहने की उम्मीद है, उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्रालय सहित तीन मंत्रालय PM Modi के समक्ष एक प्रस्तुति प्रस्तुत करेंगे। प्रमुख बैठक के लिए राष्ट्रपति भवन को स्थान के रूप में चुने जाने के बारे में पूछे जाने पर, सूत्रों ने कहा कि यह कोविड -19 प्रोटोकॉल और इस तथ्य के कारण था कि इतनी बड़ी सभा होने वाली थी। यह बैठक पहले 15-20 दिन पहले होनी थी।

यह भी पढ़ें: ‘अपराधियों की संपत्ति का बुलडोजर जारी रहेगा’, राहुल के ट्वीट पर योगी का पलटवार

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles