PM Modi की मां ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, प्रधानमंत्री ने दी जानकारी

प्रधान मंत्री मोदी ने ट्वीटर पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि उनकी मां ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। और उन्होंने ने सभी से टीके के पात्र लोगों के टीकाकरण में मदद करने की अपील भी की है। 

नई दिल्ली: देश में वैक्सीनेशन शुरू हुए महीनों हो गए है इस बीच आपने देखा होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना का टीका लगवाया था लेकिन आज प्रधान मंत्री मोदी ने ट्वीटर पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि उनकी मां ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। और उन्होंने ने सभी से टीके के पात्र लोगों के टीकाकरण में मदद करने की अपील भी की है।

प्रधानमत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह साझा करने में प्रसन्नता है कि मेरी मां ने आज COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली है। मैं हर किसी से आपके आसपास के लोगों की मदद करने और उन्हें प्रेरित करने का आग्रह करता हूं जो वैक्सीन लेने के योग्य हैं।” गुजरात में अब तक 17.13 लाख लोगों ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली है। इनमें 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोग भी शामिल हैं।

आपको बतादें कि प्रधानमंत्री मोदी की माँ का नाम हीरा बेन है वह 93 वर्ष की है वह अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं। प्रधानमंत्री मोदी उनसे मिलने अक्सर अपने घर जाते रहते है और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती थी।

यह भी पढ़े: Corona Update: भारत में पिछले 24 घंटे में COVID-19 के 22,854 नए मामले, जानें राज्यों में संक्रमण का आंकड़ा

Related Articles