सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर, मच गया हड़कंप

आगरा। सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी मज़ाक उड़ता रहता है, चाहे वह कोई सुपरस्टार हो या कोई राजनेता। हाल ही में कुछ ऐसा ही पीएम मोदी को लेकर देखने को मिला, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप सा मच गया। ये हड़कंप तब मचा जब एक व्यक्ति ने पीएम मोदी की गधे पर बैठे हुई तस्वीर शेयर की। बताया जा रहा है तस्वीर शेयर होते ही पुलिस ने इस पर एफआईआर दर्ज कर तुरंत त्वरित ही छापेमारी शुरु कर दी है।

दर्ज हुई एफआईआर-
जानकारी के मुताबिक, एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है। बताया जा रहा है कि इस मामले की जानकारी बीजेपी की युवा वाहिनी भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता हेमंत गुप्ता ने दी थी। साथ ही उन्होंने आगरा में रहने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ पीएम की आपत्तिजनक तस्वीर शेयर करने के खिलाफ उन पर एफआईआर भी दर्ज कराई। आरोपी का नाम प्रेम सिंह राठौर बताया जा रहा है।

आपत्तिजनक पोस्ट पर दिया बयान-
मामले पर हेमंत गुप्ता ने भी एक बयान दिया, उनके मुताबिक उन्होंने राठौर के फेसबुक वॉल पर पीएम मोदी की एक आपत्तिजनक तस्वीर देखी थी। जिसमें उसने पीएम को एक गधे पर बैठाया था और साथ ही उस पोस्ट में कुछ आपत्तिजनक कमेंट भी किए हुए थे। साथ ही हेमंत गुप्ता का कहना है कि उस पोस्ट को देखकर उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचा है।

आईटी एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला-
पोस्ट के बारे में जानकारी देते हुए कहा जा रहा है कि यह किसी अर्चना यादव की वॉल से शेयर किया गया है, लेकिन इस बात को जब गंभीरता से लिया गया और उस अकाउंट को चेक किया गया तो वह अकाउंट फर्जी निकला। पूरे मामले के बारे में ताजगंज पुलिस थाने में एसएचओ ने शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि पोस्च का स्क्रीन शॉच तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद से इस मसले को आईटी एक्ट के तहत दर्ज किया गया है।

Related Articles