गुस्‍से वाले हनुमान के बाद अब मोदी की तस्‍वीर, इस शख्‍स ने पीएम को दिया तोहफा

0

गुस्‍से वाले हनुमाननई दिल्ली। इन दिनों आपने कहीं न कहीं हनुमान जी का एक अलग रूप जरूर देखा होगा। दरअसल ये गुस्‍से वाले हनुमान जी की तस्‍वीर आर्टिस्‍ट करण आचार्य ने बनाई है। वहीं करण आचार्य अब एक और तस्‍वीर को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस बार करण ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी की तस्‍वीर बनाई है। इसके बाद उन्‍हें खूब वाहवाही मिल रही है।

दरअसल इसी महीने की पांच मई को कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान ‘गुस्से वाले हनुमान’ की तारीफ प्रधानमंत्री मोदी ने की थी। इसके बाद क्‍या था, इससे करण इस कदर उत्साहित हुए कि उन्होंने मोदी की मुस्कुराती हुई तस्वीर बना डाली। करण ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी की इस तस्वीर को साझा किया है, इसके बाद से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है।

आपको बता दें कि इस तस्वीर को कुछ ही समय में हजारों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं। तस्वीर को पोस्ट करते हुए करण ने लिखा कि सर, नरेंद्र मोदी, मेरे काम को देखने और सराहना करने के लिए धन्यवाद! आपको धन्यवाद देने के लिए छोटा सा गिफ्ट है। उम्मीद है आपको पसंद आएगा।

गुस्‍से वाले हनुमानपहले करण ने मोदी की इस पेटिंग को अलग-अलग पोज के साथ शेयर किया। करण ने 6 मई को सबसे पहले पेटिंग की आंखें शेयर की और पूछा कि बताओ यह कौन है, इस पर यूजर्स ने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी का नारा दिया। उसके कुछ दिनों बाद 11 मई को मोदी की अधूरी पेटिंग शेयर की और उसके बाद 15 मई को पेटिंग को पूरी तरह से तैयार करके पोस्ट किया।

वहीं इससे पहले 29 वर्षीय करण गुस्‍से वाले हनुमान की पेटिंग बना चुके हैं जिसकी काफी तारीफ हुई थी। सोशल मीडिया पर गुस्से वाले हनुमान की पेटिंग काफी वायरल हुई थी। कई लोगों ने तो अपनी कारों और बाइक्स आदि पर इस पेटिंग को लगा रखा है।

loading...
शेयर करें