पीएम मोदी की रैली में भाजपा समर्थकों और पुलिसकर्मियों में मुठभेड़, दर्जनों पुलिसकर्मी घायल

0

पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे तो उसी वक्त भाजपा समर्थकों ने कुछ पुलिसकर्मियों के साथ बहुत बुरी तरह मारपीट की। इस रैली में भाजपा समर्थक बसों से पीएम मोदी का भाषण सुनने रैली स्थल पर पहुंचे थे। लेकिन रैली स्थल से थोड़ा दूर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका और आगे पैदल जाने को कहा, इससे नाराज समर्थकों ने डंडों और चप्पलों से पुलिसकर्मियों की बुरी तरह से पिटाई शुरू कर दी।

साथ ही एक पुलिसकर्मी को बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा गया और हाथों से पीटा गया। इतना ही नहीं वर्दी पहने सिविल वालंटियरों से भी मारपीट की गई। जान बचाने के लिए जब वालंटियर भागे तो उनका पीछा कर डंडों से पीटा गया। मारपीट में घायल हुए कुछ पुलिसकर्मियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि उन्हें घटना की जानकारी मिली है। लेकिन उन्होंने मामले में कोई कमेंट करने से इनकार कर दिया।

राज्य के भाजपा चीफ दिलीप घोष ने समर्थकों के इस बर्ताव पर खेद व्यक्त किया है, लेकिन उन्होंने कथित तौर घटना का यह कहकर बचाव करने की कोशिश की कि, ‘मैंने जो सुना है उसके अनुसार पुलिस यातायात को आगे बढ़ाने में असमर्थ थी। इसके बाद पार्टी समर्थकों ने प्रर्दशन किया। उन्होंने अच्छा बर्ताव नहीं किया। लेकिन ऐसा होना नहीं चाहिए था।’

 

loading...
शेयर करें