PM Modi ने भरी हुंकार, अलीगढ़ से UP Chunav का करेंगे शंखनाद

14 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलीगढ़ के दौरे पर रहेंगे वो यहां जाट राजा महेंद्र प्रताप के नाम पर बनने वाली स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशीला रखेंगे

अलीगढ़: 14 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलीगढ़ के दौरे पर रहेंगे वो यहां जाट राजा महेंद्र प्रताप के नाम पर बनने वाली स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशीला रखेंगे वैसे तो प्रधानमंत्री का कार्यक्रम शिलान्यास से जुड़ा है और माना जा रहा है कि बीजेपी पीएम मोदी के अलीगढ़ दौरे से अपने चुनाव अभियान का आगाज करेगी प्रधानमंत्री न सिर्फ शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, बल्कि एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है।

जाने कैसी है जनसभा की तैयारी

प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए तीन लाख वर्ग मीटर में एक विशाल पंडाल बनाया गया बनाया गया है, जिसमें एक लोगों के बैठने की व्यस्था है। साथ ही गर्मी को देखते हुए एसी 500 पंखों की व्यवस्था भी की गई है, एसपीजी पूरे पंडाल को अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया है। पूरे शहर को पोस्टर और बैनर्स से पाट दिया गया है, प्रधानमंत्री के इस दौरे को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है।

जाने भाजपा की अलीगढ़ दौरे की नयी रणनीति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अलीगढ़ दौरा और राजा महेंद्र प्रताप यूनिवर्सिटी का शिलान्यास इसमें बीजेपी की एक खास रणनीति है पश्चिम उत्तर प्रदेश में किसान आंदोलन के प्रभाव को देखते हुए भी प्रधानमंत्री का यह दौरा काफी अहम है, प्रधानमंत्री अपनी जनसभा से किसानों और जाट वोटरों को भी साधने की कोशिश करेंगे। साथ ही बीजेपी के पक्ष में माहौल तैयार करेंगे और बता दें कि इसी महीने 26 सितंबर को एक बार फिर प्रधानमंत्री यूपी के दौरे पर रहेंगे।

 

यह भी पढ़ें: Priyanka Gandhi ने रायबरेली दौरे को किया रद्द, वापस लौटीं दिल्ली

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles