BJP सांसद अभय भारद्वाज का कोरोना से निधन, PM मोदी ने जताया शोक

चेन्नई: कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना की चपेट में आम के साथ साथ कई बड़े नेता और एक्टर आ चुके हैं। और कई लोगों की कोरोना से जान भी जा चुकी है। ऐसा ही कुछ गुजरात से राज्यसभा सदस्य अभय भारद्वाज के साथ हुआ। जिनका कोरोना वायरस संक्रमण के बाद हुई स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण एक अस्पताल में निधन हो गया।

एमजीएम हेल्थकेयर की ओर से जारी बुलेटिन के मुताबिक अभय भारद्वाज को 9 अक्टूबर से भर्ती थे। उन्हें निमोनिया हो गया था और उनके फेफड़े पूरी तरह से खराब हो गए थे। और वह वेन्टीलेटर पर थे।

बुलेटिन में कहा गया, “उनके बहुत से अंग काम करना बंद कर चुके थे। जीवनरक्षक प्रणाली पर रखे जाने के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। हमें दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि उनका देहांत हो गया है। हम उनके परिवार, मित्रों और शुभचिंतकों के प्रति गहन संवेदना व्यक्त करते हैं।”

पीेएम मोदी ने ट्वीट कर जताया शोक

सांसद अभय भारद्वाज के निधन पर पीएम मोदी ने शोक जताया है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ”गुजरात से राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज जी एक प्रतिष्ठित वकील थे और समाज सेवा में तत्पर रहते थे। बहुत दुख की बात है कि हमने राष्ट्रीय विकास के बारे में चिंतन करने वाले एक विलक्षण और व्यावहारिक व्यक्तित्व को खो दिया। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना।”

यह भी पढ़ें: कम काम करने वाले और कार एसी में रहने के आदी लोगों पर कोरोना का हमला

Related Articles

Back to top button