15 अगस्त के भाषण के लिए पीएम मोदी ने जनता से मांगे सुझाव

0

नई दिल्ली। इस बार 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर दिए जाने वाले अपने भाषण के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता से सुझाव मांगे हैं। लोग अपने सुझाव और राय सरकार की वेबसाइट mygov.in लोग या नरेंद्र मोदी साइट या ऐप पर अपने सुझाव दे सकते हैं।

 नरेंद्र मोदी

जी हां प्रधानमंत्री इस बार 15 अगस्त को लाल किले की प्राचीर से पांचवी बार देश की जनता को संबोधित करने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने पिछली बार की तरह इस बार भी देशवासियों उनके सुझाव मांगे हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट में कहा है, ’15 अगस्त के भाषण को लेकर आपके क्या विचार और आइडिया हैं, उन्हें मेरे साथ खासतौर से बने फोरम नरेंद्र मोदी ऐप पर साझा करें। आप www.mygo.in पर भी अपने सुझाव शेयर कर सकते हैं। मैं आपके सुझावों के मिलने का इंतजार करुंगा।”आप कैसे  दे सकते हैं अपना आईडिया?

अगर आप ओने सुझाव या आइडिया पीएम मोदी तक पहुंचाना चाहते हैं तो आपको सरकार की वेबसाइट mygov.in पर जाना होगा। यहां दिए गए कमेंट बॉक्स में अपने कमेंट के जरिए अपने आइडिया पीएम तक पहुंचाया जा सकता है। 15 अगस्त से पहले मोदी सरकार देश के सामने एक अलग तरीके का रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी।

इसके लिए सरकार सभी मंत्रालयों से रिपोर्ट मांगी है। ये रिपोर्ट उन कामों की होगी जो 15 को लाल किले के प्राचीर से किये गए थे। उन कामों का ब्यौरा जनता तक पहुंचाए जाने की योजना है। उल्लेखनीय है कि इस बार 15 अगस्त को दिया जाने वाला भाषण मोदी सरकार का आखिरी भाषण होगा। इसलिए इस भाषण पर सबकी नजरें बनी हुयी है।

माना जा रहा है कि लाल किले की प्राचीर पीएम मोदी 2019 के लिए बड़े ऐलान कर सकते हैं।

 

loading...
शेयर करें