पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कंगना रनौत भी होंगी शामिल, और भी कई बड़े सितारे आ सकते नज़र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में अपने दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेंगे.इस अवसर पर फिल्म इंडस्ट्री समेत कई बड़े क्षेत्रों से जुड़े गणमान्य व्यक्ति उपस्थित होंगे. फिल्म इंडस्ट्री से कंगना रनौत इस समारोह में शामिल होंगी.उनके शपथ ग्रहण समारोह के लिए भव्य तैयारियां की गई हैं. यहां पीएम मोदी  के साथ ही कैबिनेट मंत्री भी अपने पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे.

कंगना रनौत पीएम नरेंद्र मोदी की बड़ी समर्थक रही हैं और उनके काम की हमेशा से सराहना करती आई हैं. आज उनके शपथ ग्रहण समारोह में भी वो शामिल होने जा रही है.

कंगना आज सुबह दिल्ली के लिए रवाना होते समय मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया द्वारा स्पॉट की गईं. उनकी लेटेस्ट फोटोज भी सामने आई हैं.

View this post on Instagram

#KanganaRanaut snapped at the Mumbai airport.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

इसके अलावा खबर आ रही है कि बायोपिक फिल्म में पीएम मोदी की भूमिका निभाने वाले विवेक ओबेरॉय  भी इस समारोह में मौजूद रहेंगे. उनके साथ ही बोमन ईरानी भी यहां उपस्थित हो सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि इस बड़े समारोह के लिए सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान को भी निमंत्रण दिया गया है. इसी के साथ अक्षय कुमार के इस भी इस समारोह में शरीक होने की आशंका जताई जा रही है.

जी बिजनेस की रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह को भी इस समारोह के लिए निमंत्रण दिया गया था लेकिन अपनी फिल्म ’83’ की शूटिंग के चलते वो यहां नहीं आ सकेंगे. उनके अलावा राजू श्रीवास्तव, अनुपम खेर, जावेद अख्तर, सलीम खान भी इस समारोह का हिस्सा बन सकते हैं.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में जीत हासिल करने वाले एक्टर मनोज तिवारी, रवि किशन और सनी देओल भी इस समारोह का हिस्सा होंगे.

Related Articles

Back to top button