प्रधानमंत्री ने बैंक खाते में डाला 5.5 लाख रुपए, खर्च करते ही पहुंच गया जेल

खगड़िया: बैंक में कभी कभी गलती से पैसे एक जगह गलत जगह पर ट्रांसफर होने का मामला तो सामने आता रहता है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया लेकिन इस बार तो उस व्यक्ति ने यह कह दिया कि ये पैसे गलती से नही बल्कि प्रधानमंत्री द्वारा मिला है। बिहार के खगड़िया जिले में एक व्यक्ति के खाते में बैंक की गलती से 5.5 लाख रुपये आए, लेकिन उसने यह दावा करते हुए राशि वापस करने से इनकार कर दिया कि पैसा “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजा गया था”।

खगड़िया में ग्रामीण बैंक ने गलती से मानसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव के मूल निवासी रंजीत दास को पैसे भेज दिए थे और कई नोटिस के बावजूद दास ने यह कहते हुए राशि वापस करने से इनकार कर दिया कि उन्होंने इसे खर्च कर दिया है।

रंजीत ने बताया कि “जब मुझे इस साल मार्च में पैसा मिला तो मैं बहुत खुश था। मैंने सोचा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा करने का वादा किया था, मैंने सोचा कि यह इसकी पहली किस्त हो सकती है। मेरे पास है सारा पैसा खर्च कर दिया। अब मेरे बैंक खाते में पैसे नहीं थे।’

मानसी थाना प्रभारी दीपक कुमार ने कहा, ”बैंक के मैनेजर की शिकायत पर हमने रंजीत दास को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

Related Articles