पीएम मोदी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, घबरा गए बीजेपी विधायक

गाजियाबाद: नक्सलियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की योजना बनाने की खबर सामने आने के बाद खड़ा हुआ विवाद अभी थमा भी नहीं था कि एक बार फिर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है।

दरअसल, दिल्ली से सटे गाजियाबाद में रहने वाले एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया के माध्यम से पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि, एक भाजपा विधायक की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर के फेसबुक पोस्ट पर नदीम खान ने टिप्पणी करते हुए पीएम मोदी को जान स मारने की धमकी दी थी। केवल इतना ही नहीं आरोपी नदीम खान ने अपनी अगली टिप्पणी में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ भी लिखा है। उसने एक और टिप्पणी की है, जिसमें अपना मोबाइल नंबर शेयर किया है और लिखा है कि वह किसी से नहीं डरता।

इन टिप्पणियों को देखकर नंदकिशोर घबरा गए और उन्होंने तुरंत नदीम खान के खिलाफ बड़ा कदम उठाया।  नंदकिशोर गुर्जर ने बीते गुरुवार को अपने फेसबुक पेज पर सुबह 9:10 बजे साइकिल चलाते हुए अपनी दो तस्वीरें और दो वीडियो पोस्ट किए हैं। उन्हें इन तस्वीरों के साथ सिर्फ ‘गुड मॉर्निंग’ भर लिखा है।

Related Articles